shilpa shinde

अंगूरी भाभी घर पर नहीं हैं ‘लाइन मारने’ गई हैं, आप भी देखिये,Video

अंगूरी भाभी घर पर नहीं हैं ‘लाइन मारने’ गई हैं, आप भी देखिये,Video

नई दिल्ली:  अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे ने छोटे पर्दे पर भाभी जी के रूप में अपनी अलग छाप छोड़ी है। लेकिन अंगूरी भाभी के किरदार से हटने के बाद प्रशंसकों की आंखें उन्हें तलाश कर ही हैं। जिन लोगों को अंगूरी भाभी की तलाश है उन्हें वो जल्द बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। हाल ही में इस फिल्म का गाना लॉन्च किया गया है। जिसमें शिल्पा ने जबरदस्त आइटम सॉन्ग किया है। इस गाने में उनके साथ ऋषि कपूर भी हैं।

इस फिल्म का नाम है ‘पटेल की पंजाबी शादी’। इसी फिल्म में उहोंने आइटम सॉन्ग किया है। इस गाने के बोल हैं ‘मारो लाइन तो तबीयत फाइन…।‘ जिस तरह के गाने के बोल हैं उसके हिसाब से शिल्पा ने अपनी अदाकारी भी दिखाई है। उनके धमाकेदार डांस ने महफिल लूट ली है। उनके इस आइनट नंबर को किस हद तक पसंद किया जा रहा है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि तीन दिनों में ही यू ट्यूब पर इस गाने को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

यू ट्यूब के अलावे ट्वीटर और फेसबुक पर भी इस गाने को शेयर किया गया और वहां भी इसे खूब पसंद किया जा रहा है। मारो लाइन… गाने को नेहा कक्कड़ और ऐश्वर्या निगम ने गाया है। इसे कंपोज ललित पंडित ने किया है। ये फिल्म दो अलग राज्यों में रहनेवाले परिवारों की है। जिनके तौर तरीके रीति रिवाज अलग अलग हैं। लेकिन इन दोनों घरों के जवान लड़के और लड़की को आपस में प्यार हो जाता है। बात शादी तक पहुंच जाती है।

प्यार से लेकर उनकी शादी तक क्या क्या ड्रामा होता इसी की कहानी है पटेल की पंजाबी शादी। दरअसल इसमें परेश रावल भी हैं, जो एक गुजराती हैं जबकि ऋषि कपूर पंजाबी के किरदार में है। इन दोनों की जोड़ी अगर पर्दे पर हो तो आप अंदाजा लगा सकते हैं फिल्म का क्या आलम होगा। ऊपर से भाभी जी का लाइन मारो… जैसे गाने पर आइटम सॉन्ग तड़का लगाने के लिए काफी है।

Loading...

Leave a Reply