पीएम मोदी ने नेतन्याहू को लगाया गले तो कांग्रेस जारी किया टाइटैनिक वाला वीडियो

नई दिल्ली:  इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू 6 दिनों के भारत के दौरे पर हैं। नेतन्याहू का भारत दौरा आज से ही शुरु हुआ है। पीएम मोदी प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए खुद नेतन्याहू को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया है। पीएम मोदी ने गर्मजोशी के साथ अपने समकक्ष इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू को गले लगाया।

लेकिन पीएम मोदी और नेतन्याहू का गला मिलना कांग्रेस को अखर गया। कांग्रेस ने पीएम मोदी का मजाक उड़ाते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया। जिसमें पीएम मोदी के गले मिलने को कांग्रेस ने हग डिप्लोमेसी बताया है। कांग्रेस ने जो विडियो जारी किया है उसमें पीएम मोदी के अलग अलग देशों के नेताओं से गले मिलने का मजाक बनाया गया है।

इस वीडियो में बॉलीवुड फिल्म टाइटैनिक का भी एक सीन दिखाया गया है। जिसमें एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसर को पकड़कर खड़े हैं। टाइटैनिक का ये सीन काफी चर्चा में रहा था।

कांग्रेस के इस वीडियो पर बीजेपी ने कड़ा विरोध जताया है। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा भारत की मुख्य विपक्षी पार्टी से इस तरह के वीडियो की उम्मीद नहीं थी। वो भी तब जब एक देश का प्रधानमंत्री भारत के दौरे पर है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए संबित पात्रा ने आगे लिखा कांग्रेस अध्यक्ष केवल प्यार से जीतने की बात करते हैं, जबकि भारत के प्रधानमंत्री प्यार जता कर विश्व जीत रहे हैं। मोदी जीत रहे हैं और आप कराह रहे हैं।

Loading...