ढाई साल की बच्ची के ऊपर चढ़ गई कार, लेकिन एक खरोंच नहीं आई, वीडियो वायरल

नई दिल्ली:  बेंगलुरू से एक बिल्कुल ही रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक बच्ची सड़क किनारे खेल रही होती है उसकी उम्र ढाई साल के करीब होगी।। अचानक वो उठकर सड़क की तरफ बढ़ती है। तभी वहां एक शख्स अपनी कार बैक कर रहा होता है। लेकिन उसने बच्ची पर ध्यन नहीं दिया। सड़क किनारे छोटी बच्ची के साथ बड़ी बच्ची भी है। लेकिन उस दूसरी बच्ची ने भी शुरु में उसपर ध्यान नहीं दिया।

इसे भी पढ़ें

पहले प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई की, फिर वीडियो वायरल कर दिया

पाकिस्तानी जबरन चाइनीज डांसर को नचाना चाहता था, फिर डांसर ने कर दिया कुछ ऐसा…

डॉनल्ड ट्रंप ने हिलरी क्लिंटन को दौड़ाकर जबरन लगाया गले, वीडियो वायरल

इस बीच छोटी बच्ची सड़क के बीचो बीच पहुंच जाती है। तभी पीछे की तरफ बढ़ रही कार बच्ची के करीब पहुंच जाती है। छोटी बच्ची कार के नीचे गिर जाती है और कार उसके ऊपर से गुजर जाती है। जब पूरी कार बच्ची के ऊपर से गुजर जाती है तभी वहां पर एक ऑटो आता है। ऑटो वाले ने बच्ची को गिरा हुआ देखकर ऑटो रोक देता है।

इस बीच सड़क किनारे बैठे दूसरे बच्चे का ध्यान उस छोटी बच्ची पर जाता है जिसके ऊपर से कुछ सेकेंड पहले ही कार गुजर गई थी। इसके बाद उसने उस छोटी बच्ची को उठाया और छोटी बच्ची सही सलामत सड़क के किनारे की तरफ चली जाती है। जिस तरह से बच्ची कार के नीचे से निकली उससे इसे किसी चमत्कार से कम नहीं कहा जा सकता है। ये घटना बेंगलुरू में 18 मई को हुई।

अगले पेज में देखें वीडियो

Loading...