बंगाल टाइगर ने व्हाइट टाइगर को मार डाला, Video वायरल

नई दिल्ली:  बेंगलुरु के बानेरघट्टा बायलॉजिकल पार्क से बेहद ही हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सफेद बाघ गलती से बंगाल टाइगर के बाड़े में घुस गया। जिसके बाद दूसरे बाघों ने उस सफेद बाघ को मार डाला। पार्क के कर्मचारियों के मुताबिक इस हमले में 9 साल का श्रेयस (सफेद बाघ) बुरी तरह से घायल हो गया था। जिसके बाद बुधवार को उसकी मौत हो गई।

यह घटना पार्क के कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से हुई ऐसा बताया जा रहा है। दरअसल व्हाइट टाइगर और बंगाल टाइगर के बाड़े के बीच का दरवाजा खुला रह गया था। जिसके बाद व्हाइट टाइगर गलती से बंगाल टाइगर के बाड़े में घुस गया।

जिसके बाद अपने बाड़े में मौजूद दो बंगाल टाइगर्स ने उस व्हाइट टाइगर (श्रेयस) पर हमला कर दिया। जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गया। हलांकि जिस वक्त बंगाल टाइगर ने उसपर हमला किया तब वहां पार्क के कर्मचारी भी मौजूद थे। उन्होंने उसे भगाने की कोशिश भी की। लेकिन वो अपनी कोशिश में कामयाब हो पाते इससे पहले ही सफेद बाघ बुरी तरह से घायल हो गया था। उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों को उम्मीद थी कि उसे बचा लिया जाएगा, उसकी हालत में थोड़ी सुधार भी हुई थी लेकिन बुधवार रात 8 बजे उसने दम तोड़ दिया।

Loading...

Leave a Reply