कोच पर खत्म नहीं हुआ है किचकिच, शास्त्री इस खिलाड़ी को बनाना चाहते हैं गेंजबाजी कोच

नई दिल्ली: टीम इंडिया को मुख्य कोच तो मिल गया लेकिन ये नहीं कहा जा सकता है कि किचकिच खत्म हो गया। क्योंकि इसबार मामला बॉलिंग कोच का है। दरअसल बॉलिंग कोच के लिए शास्त्री की पसंद जहीर नहीं हैं। जहीर को शास्त्री कंसल्टेंट के तौर पर टीम से जोड़ना चाहता हैं। बॉलिंग कोच के लिए शास्त्री की पसंद पूर्व गेंदबाजी कोच भरत अरुण हैं।

भरत अरुण को लेकर शास्त्री ने सलाहकार समिति के सामने भी अपनी बात रखी थी। लेकिन विरोध की वजह से भरत का नाम तय नहीं हो सका। लेकिन जिस तरह की संभावना बन रही है उससे लग रहा है कि आनेवाले दिनों में भरत टीम इंडिया के साथ बतौर गेंदबाजी कोच जुड़ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर जहीर खान का कद घट जाएगा। क्योंकि तब जहीर खान केवल कंसलटेंट रहेंगे।

एक जानकारी ये भी निकलकर सामना आ रही है कि फुल टाइम कोच होने में जहीर के साथ कुछ परेशानी है। दरअसल फुल टाइम कोच के लिए टीम को 250 दिन देना जरुरी है। लेकिन जहीर 100 दिन से ज्यादा वक्त नहीं दे पाएंगे। अभी जहीर का पैकेज भी तय नहीं हुआ है। इस बारे में अभी बीसीसीआई में बात चल रही है। बताया जा रहा है कि जहीर ने बतौर बॉलिंग कोच 4 करोड़ की मांग की है। ये रकम बीसीसीआई की नजर में काफी ज्यादा है। बीसीसीआई थोड़ा किफायती कोच चाहती है। इसलिए ये संभावना दिखाई दे रही है कि टीम इंडिया के लिए बॉलिंग कोच का नाम एक बार फिर से एलान किया जा सकता है।

Loading...

Leave a Reply