VIRAT KOHLI

कप्तान कोहली कर रहे हैं BCCI के ग्रीन सिग्नल का इंतजार

कप्तान कोहली कर रहे हैं BCCI के ग्रीन सिग्नल का इंतजार

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के नए कोच की रेस उस वक्त दिलचस्प हो गई जब रवि शास्त्री ने मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन कर दिया। इसे खास इसलिए माना जा रहा है क्योंकि शास्त्री ने पहले ही कहा था वो तभी आवेदन करेंगे जब BCCI की तरफ से उन्हें ये गारंटी दी जाएगी कि उन्हें ही टीम इंडिया का कोच चुना जाएगा। हलांकि इसपर BCCI ने क्या सोचा है ये अभी पता नहीं चल सका है। लेकिन नए कोच को लेकर जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से सवाल किये गए तो उनका जवाब अलग था।

विराट कोहली ने कहा इस बारे में जो भी कहना है वो BCCI  के सामने कहा जाना है। सार्वजनिक तौर पर इसबर बात नहीं की जाकती। कोहली से रवि शास्त्री के आवेदन को लेकर सवाल किये गए थे। क्योंकि शास्त्री और कोहली के बीच सफल जुगलबंदी रही है। लेकिन इसपर कोहली का कहना था कि इस बारे में वो तभी बोलोंगे जब BCCI की तरफ से उनकी राय मांगी जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा इस बारे जो भी कहना होगा वो BCCI के सामने कहूंगा वो भी तब जब मुझसे मेरी राय पूछी जाएगी।

कोहली ने आगे कहा जब मुझसे राय मांगी जाएगी तो उसमें केवल मेरी अपनी निजी राय शामिल नहीं होगी। बल्कि पूरे टीम की राय शामिल होगी। क्योंकि यहां पर निजी राय का कोई महत्व नहीं है। उन्होंने कहा फिलहाल हमारा सारा ध्यान वेस्टइंडीज के साथ चल रहे सीरीज पर है। कोच के चयन की एक प्रक्रिया है। और वो अपनी जगह पर चल रही है।

Loading...

Leave a Reply