बाथरूम में बना लड़की का MMS, जिसने भी देखा उसकी सोच बदल गई,Video

नई दिल्ली:  अगर कभी ये सुनने में आ जाए कि किसी लड़की का MMS लीक हो गया है तो कई लोग सोशल मीडिया में उसे ढूंढने में अपनी जान तक लगा देते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जो उस MMS को सोशल मीडिया से हटाने के लिए मुहिम की शुरुआत कर देते हैं। सोशल मीडिया में इस तरह के MMS के अनगिनत क्लिप आज भी मौजूद हैं। जिसने कई लड़कियों की किस्मत तबाह कर दी है।

इस बार भी यहां पर एक MMS का जिक्र किया जा रहा है। जिसे यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। ये MMS एक लड़की का है जो बाथरूम के भीतर है और नहाने से पहले अपने कपड़े उतार रही है। वीडियो की शुरुआत एक बाथरूम से होती है। जिसके भीतर एक सुंदर सी लड़की दाखिल होती है। बाथरूम के भीतर पानी का नल खुला है और बाल्टी में पानी भरा जा रहा है।

mms

लड़की बाथरूम में दाखिल होने के बाद पहले अपना टॉप उतारती है, उसके बाद उसने अपना शॉर्ट्स उतार कर खूंटी में टांग देती है। इसके बाद लड़की अपना चेहरा सामने लगे आइने में देखती है। वो अपने फिगर को भी निहारती है। इसके बाद लड़की अपना इनर उतार रही होती है। लेकिन तभी उसकी नजर सामने लगे कैमरे पर जाती है और इसके बाद जो कुछ हुआ उसने इस वीडियो को देखनेवालों की आखें खोल दी। इस वीडियो में एक बहुत ही बड़ा और बहुमूल्य संदेश दिया गया है। इस वीडियो को प्रैंकबाज- बच के रहना रे बाबा के हैंडल से यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। इसके लिए आप भी इस वीडियो को अंत तक देखें…

Loading...

Leave a Reply