PRIYANKA SINGH RAWAT

बीजेपी सांसद ने सरयू को कर दिया गंदा, पीएम से कुछ तो सीख लेतीं मैडम

बीजेपी सांसद ने सरयू को कर दिया गंदा, पीएम से कुछ तो सीख लेतीं मैडम

नई दिल्ली:  पुरानी कहावत है दूसरे से आप जिस तरह के बर्ताव की उम्मीद रखते हैं पहले खुद उसका पालन करें। क्योंकि दुनिया आपकी बातों को तभी सम्मान देगी जब आप अपनी बातों को सम्मान देंगे। लेकिन शायद बीजेपी की सांसद प्रियंका सिंह रावत इससे इत्तेफाक नहीं रखतीं। क्योंकि अगर उन्हें इन बतों के बारे में पता होता तो शायद वो ऐसा नहीं करतीं। और सरयू नदी में अपने साथ लायी गंदगी नहीं फेंकती।

 

दरअसल बाराबंकी से बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत शनिवार (आज) को गोंडा में बांध के निरीक्षण के लिए गई थीं। वहां सबसे पहले वो नाव पर सवार हुईं। सांसद मैडम के हाथ में उस वक्त एक प्लास्टिक की बोतल थी। उनके साथ यूपी के जल संसाधन मंत्री धरमपाल सिंह और कुछ अधिकारी भी थे। बीजेपी सांसद प्रियंका नाव पर सवार तो हो गई लेकिन उन्हें ये समझ नहीं आया कि उनके हाथ में जो प्लास्टिक की बोतल है उसका वो क्या करें।

लिहाजा उन्होंने प्लास्टिक की उस बोतल का सरयू नदी में विसर्जन कर दिया। सांसद की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई। जिसने भी सांसद की ये हरकत देखी किसी ने इसे सही नहीं कहा। कहते भी कैसे। क्योंकि जिस स्वच्छ भारत के निर्माण और नदियों की सफाई के लिए अरबों रुपये खर्च किये जा रहे हैं उस कोशिश को पलीता लागने के लिए कोई बाहर वाला नहीं आया बल्कि घरवाले ने ही स्वच्छता की उस कोशिश को नाकाम बनाने की शुरुआत कर दी।

Loading...

Leave a Reply