अमरनाथ हमले पर विरोध के बहाने हरियाणा में बजरंग दल की गुंडागर्दी, इमाम को जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली:  अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले का विरोध देशभर में हो रहा है। कहीं पाकिस्तान के झंडे जलाए जा रहे हैं तो कहीं पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए जा रहे हैं। हर तरफ से आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। लेकिन हरियाणा के हिसार में जो कुछ हुआ वो भी बर्दाश्त करने के लायक नहीं है।

हरियाणा के हिसार में अमरनाथ हमले पर विरोध के बहाने एक मस्जिद के इमाम को थप्पड़ मार दिया गया। इमाम के साथ इस तरह की बदसलुकी करने का आरोप बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर लगा है। बजरंग दल के इन कार्यकर्ताओं ने पहले आतंकवाद का पुतला फूंका उसके बाद मस्जिद के बाहर पहुंच गए और मस्जिद के बाहर हंगामा करने लगे।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मस्जिद के इमाम को बाहर बुलाया और उससे भारत माता की जय बोलने के लिए कहने लगे। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कई बार इमाम से भारत माता की जय बोलने के लिए कहा। जब इमाम ने ऐसा नहीं किया तो बजरंग दल के एक कार्यकर्ता ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। बजरंग दल के कार्यकर्ता ने कहा जहां भी मुस्लिम बहुल इलाका है वहां हिंदू सुरक्षित नहीं हैं। और हर जगह पर हमले हो रहे हैं। जबकि जहां भी हिंदू इलाका है वहां मुस्लिमों को कोई खतरा नहीं है।

Loading...