मुंबई में CCTV फुटेज की मदद से 6 घंटे में अपहरण हुई बच्ची बरामद की गई

मुंबई:  मुंबई में पुलिस की मुस्तैदी से एक बच्ची गलत हाथ में पहुंचने से बच गई। ढाई साल की इस बच्ची का अपहरण मुंबई के साकीनाका इलाके से किया गया था। बच्ची उस वक्त दुकान के बाहर खड़ी थी। इसी बीच दुकान के बाहर बने फुटपाथ पर चलने लगी। जिस वक्त बच्ची फुटपाथ पर थी तब वो बिल्कुल अकेली थी। इसी का फायदा अपहरणकर्ता ने उठाया।

बच्ची जब फुटपाथ पर चल रही थी तभी वहां से एक युवक गुजर रहा होता है। उसकी नजर उस बच्ची पर पड़ी और उसने पहले उसे अपनी गोद में उठा लिया। इसके बाद भी जब बच्ची ने कोई विरोध नहीं किया तो वो उसे वहां से लेकर चला गया।

ये घटना 23 फरवरी यानि शुक्रवार की है। बच्ची को अपहरण करने की ये सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में अपहरणकर्ता का चेहरा भी साफ दिखाई दे रहा था। दुकान के आगे से बच्ची को उठाने के बाद आरोपी आराम से उसे लेकर वहां से चला जाता है। इसी इलाके में लगे दूसरे सीसीटीवी फुटेज में भी वो बच्ची के साथ दिखाई दे रहा है।

वक्त रहते मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद बच्ची की तलाश शुरु हुई। पुलिस ने अपहरण के इस मामले को रिकॉर्ड 6 घंटे में सुलझा लिया। पुलिस को अपनी जांच में सीसीटीवी फुटेज से काफी मदद मिली।

Loading...