6 फिट की गाय के करीब पहुंचा डेढ़ फिट का बच्चा फिर हुआ कुछ ऐसा…

6 फिट की गाय के करीब पहुंचा डेढ़ फिट का बच्चा फिर हुआ कुछ ऐसा…

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक गाय है, एक बहुत ही छोटा सा बच्चा है, जिसने अभी ठीक तरह से चलना भी नहीं सीखा है। लेकिन जिस निर्भीकता से वो गाय के पास जाता है और गाय जिस तरह से अपनी ममता उसपर दिखाती है वो काफी कम देखने को मिलता है। इस वीडियो को देखकर मन में कई खयाल आते हैं।

पहले आपको ये बताते हैं कि वीडियो में है क्या। 1 मिनट 6 सेकेंड के इस वीडियो में एक बच्चा धीरे धीरे एक गाय के पास पहुंच जाता है। उसके बाद वो उस बड़ी सी गाय का पूंछ पकड़ लेता है। बच्चा गाय की थन पकड़ने की कोशिश करता है। लेकिन उसके नन्हे हाथ वहां तक नहीं पहुंच पाते हैं। जिसके बाद बच्चा धीरे-धीरे गाय के बगल में आता है।

इसके बाद बच्चा गाय का थन पकड़ लेता है और उससे दूध पीने की कोशिश करने लगता है। कुछ सेकेंड बाद बच्चा थोड़ा और आगे बढ़ता है और वो अपने मुंह से दूध पीने की कोशिश करता है। बच्चा उसी तरह से गाय के थन को अपने मुंह में लेता है और दूध पीने की कोशिश करने लगता है। ठीक उसी तरह से जैसे गाय का बच्चा अपनी मां का दूध पीता है।

इस वीडियो में सबसे बड़ी बात ये है कि बच्चे के बार बार थन को अपने मुंह में लेने के बाद भी गाय कोई प्रतिक्रिया नहीं देती है। वो बिल्कुल शांत खड़ी रहती है।

Loading...

Leave a Reply