Baba-Ramdev

रामदेव करने जा रहे हैं एक नई शुरुआत, अब मिलेंगे पतंजलि ब्रांड के कपड़े

रामदेव करने जा रहे हैं एक नई शुरुआत, अब मिलेंगे पतंजलि ब्रांड के कपड़े

नई दिल्ली:  आयुर्वेदिक दवाइयों और खाद्य पदार्थों में अपना सिक्का जमाने के बाद अब बाबा रामदेव एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। अपने हर्बल प्रोडक्ट लोगों के घर घर तक पहुंचाने के बाद राम देव अब कपड़ा कारोबार में पैर जमाएंगे। पतंजलि लिमिटेड अंडरवेयर से लेकर स्पोर्ट्स वेयर तक की रेंज बाजार में लॉन्च करने वाला है।

योग गुरु बाबा रामदेव ने राजस्थान के अलवर में दिव्य ग्रामोद्योग में इसकी जानकारी दी। बाबा रामदेव ने कहा हमारी कोशिश रहेगी की इस साल के अंत तक पतंजलि के परिधान भी लाए जाएं। इनमें पुरुष और महिला दोनों के परिधान शामिल होंगे। रामदेव ने अभी अंडरगार्मेंट, योगा गार्मेंट और स्पोर्ट्स वियर से शुरुआत की जाएगी। इस तरह के प्रोडक्ट को लॉन्च करके इस क्षेत्र में छाई हुई विदेशी कंपनियों को टक्कर दी जाएगी।

पतंजलि अपने इस वंचर से गार्मेंट्स के कारोबार में बाजार में पकड़ बनाना चाहता है। यही वजह है कि कंपनी ने जींस से लेकर स्वेटर तक बनाने की योजना तैयार की है। आज की तारीख में लगातार पतंजलि पर लोगों को भरासा बढ़ रहा है और उसी अनुपात में पतंजलि का मुनाफा भी बढ़ रहा है। हाल में आए एक सर्वे रिपोर्ट में रामदेव के सहयोगी आचार्य बालकृष्ण देश का 8वां अमीर व्यक्ति बन गए हैं।

Loading...

Leave a Reply