बीरेंद्र देव के ड्राइवर ने बताया पाखंडी बाबा के फ्लाइंग Kiss की कहानी

नई दिल्ली:  दिल्ली में अपने आश्रम में महिलाओं का यौन शोषण करने वाले पाखंडी बीरेंद्र देव के बारे में अबतक ये जानकारी नहीं मिल सरकी है कि वो कहां है। दिल्ली के रोहिणी में आध्यात्मिक यूनिवर्सिटी की आड़ में यौन उत्पीड़न का खेल खेलनेवाले बाबा के ड्राइवर रह चुके संजय बाली नाम के शख्स ने उसके बारे में कई चौंकानेवाले खुलासे किये हैं।

संजय जम्मू में बाबा की कार चलाता था। उसने बताया कि बीरेंद्र देव काफी अय्याश किस्म का इंसान था। वह लड़कियों को फ्लाइंग किस देता था। नग्न होकर लड़कियों से मालिश करवाता था। संजय बाली ने ये सबकुछ अपनी आंखों से देखने का दावा भी किया। उसने कहा कि जब उसने बाबा का ये रूप देखा तो उसका बीरेंद्र देव के ऊपर से विश्वास उठ गया।

जम्मू में बीरेद्र देव का आश्रम भगवती नगर इलाके में है। उस आश्रम में ओडीशा, असम और कोलकाता की लड़कियां रहती हैं। जम्मू का आश्रम भी उसी तरह से बनाया गया है जैसे कि दिल्ली में रोहिणी का आश्रम था। जिसमें बाहर ना तो कोई भीतर झांक सकता था और ना ही भीतर से कोई बाहर आ सकता था।

बीरेंद्र देव के बारे में जो बातें उनके ड्राइवर संजय ने बताई उससे मिलती जुलती बातें ही कई महिलाएं भी अबतक बता चुकी हैं। कुल मिलाकर पीड़ितों ने इतना तय कर दिया है कि बीरेंद्र देव दीक्षित आध्यात्मिक यूनिवर्सिटी की आड़ में महिलाओं के शरीर के साथ खेलता था। उसने कई कुंवारी लड़कियों को अपना शिकार बनाया।

Loading...