azam khan

आजम का सेना पर बेशर्म बयान ‘सैनिकों का गुप्तांग काटकर महिलाएं ले रही हैं बदला’

आजम का सेना पर बेशर्म बयान ‘सैनिकों का गुप्तांग काटकर महिलाएं ले रही हैं बदला’

नई दिल्ली:  यूपी के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के बड़े नेता आजम खान ने सेना पर बेहद ही बेशर्म बयान दिया है। आजम खान ने कहा कश्मीर में महिलाओं ने जवानों को पीटा है। कश्मीर में महिलाओं ने फौजियों के अंग काट लिये। असम और झारखंड में भी महिलाओं ने फौजियों को पीटा है। उन्होंने कहा देश भटक गया है। देश बैलेट की जगह बुलेट के मार्ग पर चल पड़ा है।

आजम खान की इस टिप्पणी पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा आजम खान जैसे लोग हमेशा आतंकवाद के बचाव में बयान देते हैं। वह कभी यह बयान देते हैं कि केवल मुसलमानों के कारण जीत हुई थी। बीजेपी ने आजम खान को पार्टी से बाहर करने की मांग भी की है।

आजम खान ने ये बयान रामपुर के कार्यकर्ता कैंप में कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच कहा हमारे जीवन में सबसे बड़ा राजनीतिक मूवमेंट बाबरी मस्जिद राम जन्मभूमि है। जिसकी आज भी हिंदुस्तान कीमत अदा कर रहा है, शायद इसकी अदायगी आसानी से खत्म होनेवाली नहीं है। उन्होंने कहा हिंदुस्तान का माहौल सबसे ज्यादा बदनसीब और निंदनीय है।

आजम खान जहर का पूरा भंडार लेकर बैठे थे। उन्होंने आगे कहा अब हिंदुस्तान अपने रास्ते से हट रहा है। देश के सियासी लोग बैलेट की बजाय बुलेट का रास्ता अख्तियार करना चाहते हैं। जिसका अंजाम सामने है। कश्मीर, झारखंड और असम में औरतें फौजियों को पीट रही हैं। रेप की घटनाओं के बदले में महिला दहशतगर्द उनके निजी अंग काटकर ले गई। इससे पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए सोचना चाहिए की हम पूरी दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे।

Loading...

Leave a Reply