ऑस्ट्रेलिया:भारतीय नौजवान को डेटिंग पड़ गया महंगा,लड़की ने की हत्या

नई दिल्ली:नौजवानों में सोशल साइट के जरिये डेटिंग करना एक क्रेज़ बन गया है।लेकिन ये क्रेज़ ऑस्ट्रेलिया में 25 वर्षीय भारतीय छात्र के लिए महंगा पर गया।डेटिंग के लिए गया था लड़की ने हत्या कर दी।वह इस लड़की से एक डेटिंग साइट के जरिए संपर्क में आया था और इसी से मिलने के लिए गया था।

लड़के का नाम मौलिन राठौड़ बताया जा रहा है।वो ऑस्ट्रेलिया में अकाउंटिंग की पढाई करता था।वो सोमवार रात लड़की के घर पर गंभीर रूप से जख्मी हालत में मिला।जिसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां उसने बाद में दम तोड़ दिया।

बताया जा था है कि लड़का अपने माता पिता का इकलौता संतान है और वो 4 साल पहले ऑस्ट्रेलिया पढ़ने आया था।वहाँ अकाउंटिंग की पढाई करता था

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार राठौड़ सोमवार को रात नौ बजे (स्थानीय समयनुसार) पश्चिम मेलबर्न के सनबरी उपनगर में 19 वर्षीय लड़की के घर गए थे।उसने वहां आपात सेवा को घटनास्थल पर बुलाया गया था।

रिपोर्टों के मुताबिक लड़की को जानबूझकर चोट पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।जिसके बाद लड़की को कल रात मेलबर्न मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया था जिसने दोबारा पेश होने के लिए उसे हिरासत में भेज दिया।
Loading...