औरंगाबाद के डीएम भूले मर्यादा फरियादी से बोले ‘बेच दो अपनी बीवी को’

पटना:  बिहार के औरंगाबाद के डीएम कंवल तनुज लोगों को स्वच्छता की परिभाषा बताने पहुंचे थे। स्वच्छता की सीख वहां बैठे ग्रामीणों और गणमान्य लोगों तक सही तरीके से पहुंच सके इसके लिए डीएम साहब के लिए मंच सजाया गया था। उस मंच के ऊपर औरंगाबाद के डीएम कंवल तनुज थे और सामने जनता बैठी थी।

स्वच्छता पर बोलते हुए डीएम साहब बोले शौचालय नहीं होने के कारण महिलाओं की इज्जत पर आंच आती है। इसके बाद डीएम साहब बोले 12 हजार में शौचालय बनता है। क्या घर की महिलाओं की इज्जत 12 हजार से सस्ती है। बताइये किसकी बीवी 12 हजार से सस्ती है। डीएम कंवल तनुज की इस बात को सामने बैठा के शख्स दिल पे ले गया।

सामने की भीड़ में से उसने कहा साहब मैं बहुत गरीब हूं। इसपर डीएम साहब बोले मैं आपको जवाब दूंगा। लेकिन जब सामने वाले ने दोबार कहा मैं बहुत गरीब हूं माई बाप। तो डीएम साहब अपना आपा खो बैठे और बोल दिया बेच दो अपनी बीवी। बीवी बेचने की बात डीएम साहब ने दो बार कही।

विवादित बोल की वजह से कंवल तनुज इससे पहले भी विवादों में रहे हैं। इससे पहले उनका विवाद कांग्रेस विधायक आनंद किशोर से हुआ था। जैसे तैसे वो मामला शांत हुआ था जिसके बाद अब उन्होंने एक गरीब इंसान को बीवी बेचने की सलाह दे डाली।

Loading...

Leave a Reply