ऑडीशन पर लड़की के साथ कर रहा था वो काम, रंगे हाथ पकड़ा गया, देखें वीडियो

नई दिल्ली:  सोशल साइट्स की दुनिया में वीडियो का अथाह सागर है। जिसमें अगर आप ढूंढेंगे तो लाखों तरह के वीडियो मिल जाएंगे। उन्हीं वीडियो में कुछ ऐसे भी होते हैं जो हमें सीख दे जाते हैं तो कई ऐसे भी होते हैं जो हमें हंसने को मजबूर कर देती है,तो कई बार वीडियो देखने के हम काफी कुछ सोचने लगते हैं । ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दो लोग एक कंपनी के लिए सेक्रेटरी की तलाश करते हैं। उनकी दिलचस्पी लड़की को सेकरेटरी रखने में होती है।

इसी जरुरत को पूरी करने के लिए वो ऑडिशन रखते हैं। ऑडिशन रूम में एक लड़की दाखिल होती है। दोनों लोगों ने उससे कई तरह के सवाल किये। उनमें से एक दोस्त ने उस लड़की के करीब जाने की और उसे छूने की कोशिश भी की। लेकिन लड़की ने इसका विरोध नहीं किया। क्योंकि उसे नौकरी की जरुरत थी। इसलिए उसने वो सबकुछ किया जैसा की ये दोनों कहते रहे।

इसके बाद एक दूसरी लड़की आती है। उससे भी दोनों ने कई तरह के सवाल किये। फिर उसे केले खाने के लिए दिया जाता है। लड़की केले भी खाती है। दरअसल ऑडीशन देने आई उस लड़की को भी केले पसंद थे। जब लड़की केला खा चुकी तो ऑडिशन ले रहे इन दोनों में से एक ने उस लड़की को अपना शर्ट उतारने के लिए कहा। इसके बाद क्या होता है ये आप वीडियो में देखें। क्योंकि इसके बाद जो भी हुआ उसे यहां पर बताया नहीं जा सकता है।

अगले पेज में देखें वीडियो

Loading...

Leave a Reply