इनकी शादी हुई तो फोटो वायरल हो गया, रंग नहीं टैलेंट पर फिदा हुई ये एक्ट्रेस

इनकी शादी हुई तो फोटो वायरल हो गया, रंग नहीं टैलेंट पर फिदा हुई ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली:  दूधिया सफेदी वाली ये लड़की और सांवले रंग के इस लड़की की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा की विषय है। इन दोनों के चेहरों के रंगों में जमीन आसमान का रंग है। लेकिन अब ये दोनों एक हो चुके हैं। और दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली है। तस्वीर में दिख रहा लड़के को अगर आप एक आम इंसान मान रहे हैं तो आप गलत हैं। क्योंकि इसके बारे में जानकर आपके मन में भी इनसे मुलाकात करने की हसरत जाग उठेगी।

तस्वीर में जो सांवले रंग का लड़का दिखाई दे रहा है उनका नाम अरुण कुमार है जिन्हें दक्षिण भारत में एटली के नाम से जाना जाता है। उनका जन्म 21 सितंबर 1986 को तमिलनाडु के मदुरै में हुआ था। अब एटली की कामयाबी के बारे में जान लीजिये। एटली ने 2013 में फिल्म राजा रानी से डेब्यू किया था। और उनकी पहली फिल्म ने ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। उनकी पहली फिल्म राजा रानी थी और बॉक्स ऑफिस में इस फिल्म ने 4 हफ्तों में 500 मिलियन से ज्यादा की कमाई की थी।

एटली ने निर्देशक एस शंकर के साथ पांच साल तक काम किया था। वो सहायक निर्देशक के तौर पर ननबन में काम कर चुके हैं। जो हिंदी फिल्म थ्री इडियट्स की रीमेक थी। एटली और एक्ट्रेस कृष्णा प्रिया के बीच पिछले 8 सालों से अफेयर था। उन्होंने 2014 में शादी कर ली । इनकी शादी में आनेवाले खास मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी थी।

कृष्णा प्रिया छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं। कई टीवी सीरियल में वो मुख्य किरदार के तौर पर दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावे वो सुपरहिट फिल्म सिंघम में दिव्या महालिंगम का किरदार निभा चुकी हैं।

Loading...

Leave a Reply