आज दिल्ली में निकलेगी वाजपेयी की अंतिम यात्रा,जारी हुआ ट्रैफिक एडवाइजरी

नई दिल्ली:अटल बिहारी वाजपेयी के निधन हो जाने के बाद उनके पार्थिव शरीर को कृष्णा मेनन मार्ग स्थित उनके आवास पर रखा गया है।जिसके बाद आज पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित बीजेपी मुख्यालय लाया जाएगा।और फिर एक बजे राष्ट्रीय स्मृति स्थल तक वाजपेयी की अंतिम यात्रा निकाली जाएगी।

अंतिम यात्रा में देश-दुनिया के कई नेता शामिल होंगे।जिसके लिए दिल्ली पुलिस की तरफ से ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है।जिसके तहत कई प्रमुख मार्गों को बंद कर ट्रैफिक डाइवर्ट किया गया है।आज आठ बजे से कृष्ण मेनन मार्ग, सुनहरी बाग रोड, तुगलक रोड, अकबर रोड, तीस जनवरी मार्ग, मान सिंह रोड, भगवान दास रोड, शाहजहां रोड और सिकंदरा रोड आम लोगों के लिए बंद रहेंगे।

और साथ ही डीडीयू मार्ग, आईपी मार्ग, बीएसजी मार्ग (तिलक ब्रिज से दिल्ली गेट), जेएलएन मार्ग (राजघाट से दिल्ली गेट) भी बंद रहेगा।जिसके बाद आज शाम 4 बजे स्मृति स्थल पर वाजपेयी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

इस अंतिम यात्रा में बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं समेत हजारों कार्यकर्ता और आम जनता के अलावा श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश की सरकारों के प्रतिनिधि भी वाजपेयी के अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली में मौजूद रहेंगे।

Loading...