पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी की हालत बेहद नाजुक, AIIMS में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं

नई दिल्ली:  पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी की हालत बेहद ही नाजुक हो चुकी है। इस वक्त अटल जी दिल्ली के  AIIMS में भर्ती हैं। उन्हें अस्पताल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। पिछले 36 घंटे से अटल जी की तबीयत में लगातार गिरावट आ रही है। पिछले दो महीने से वो AIIMS में भर्ती हैं।

उनसे मिलने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह AIIMS पहुंचे हैं। इसबार जब से अटल की बेहद नाजुक हालत की जानकारी बाहर आई उसके बाद से ही कई वीवीआई उनसे मिलने अस्पताल पहुंच रहे हैं। अटल की सेहत में सुधार के लिए देशभर में दुआओं का दौर भी चल रहा है। बताया जा रहा है सुबह साढ़े दस बजे AIIMS की तरफ से मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया जाएगा।

AIIMS के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम वाजपेयी के सेहत पर नजर रख रही है। बुधवार शाम को AIIMS की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया था कि उनकी हालत नाजुक है। पिछले 24 घंटे में उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ है। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को AIIMS पहुंचकर अटल जी की सेहत के बारे में जानकारी ली थी। वो तकरीबन 50 मिनट तक अस्पताल में रहे। पक्ष और विपक्ष के कई नेताओं ने ट्वीट कर अटल जी के जल्द ठीक होने की कामना की है। अटल जी की उम्र 93 साल है और वो पिछले 11 जून से अस्पताल में भर्ती हैं।

Loading...