महिला ने पति पर लगाया टॉर्चर का आरोप बोली इंसाफ नहीं मिला तो कर लूंगी खुदकुशी, Video

मुंबई:  मुंबई की एक महिला ने सोशल मीडिया में वीडियो शेयर किया है। जिसमें महिला ने इंसाफ की गुहार लगाई है। महिला के इस वीडियो को ट्वीटर पर फिल्मकार अशोक पंडित ने शेयर किया है। इस वीडियो में महिला अपने पति ऑटोमोबाइल कारोबारी गुरप्रीत सिंह पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला पुलिस से इस मामले में मदद मांग रही है।

पीड़ित महिला अपना नाम अमिता कौर बता रही है। वो कह रही है कि उन्हें उनके पति गुरप्रीत सिंह फिजिकली और मेंटली टॉर्चर कर रहे हैं। टॉर्चर करने का ये सिलसिला पिछले कई सालों से चल रहा है। वो केवल अपने बच्चों के लिए ही अबतक ये सबकुछ बर्दाश्त करती आई हैं। वीडियो में महिला कहती है लेकिन मेरे पति ने हमारी जरुरतों को पूरा करने से इनकार कर दिया है।

शेयर वीडियो का स्क्रीन शॉट

महिला ये भी कह रही है इसे लेकर उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई लेकिन पुलिस की तरफ से अभी तक कुछ भी नहीं किया गया है। महिला मुंबई के खार इलाके में रहती है।

महिला ने वीडियो में मदद की गुहार लगाते हुए कहा है कि उनका पति उन्हें मार देना चाहता है। महिला ये कहती है अगर उसे इंसाफ नहीं मिलता है तो वो कल यानि सोमवार को खार की सड़कों पर खुदकुशी कर लेगी।

महिला ने अपने पति पति पर किसी महिला के साथ अवैध संबंध होने का आरोप भी लगाया है। महिला ने कहा है कि उसके पति को जुए की लत भी है। वो जो कुछ भी कमाता है वो उसी महिला को दे देता है। उसके नाम पर केवल ये घर है लेकिन उसका पति इस घर को भी उससे छीनना चाहता है।

Loading...