अपनी हमशक्ल प्रतिमा को देखकर अवाक रह गईं आशा भोंसले

नई दिल्ली:  दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक नई शुरुआत होने जा रही है। जल्द ही यहां रीगल बिल्डिंग में मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम खुलने वाला है। इस म्यूजियम में खास बात ये है कि यहां बाकी स्टार्स के साथ साथ बॉलीवुड सिंगर आशा भोंसले की प्रतिमा भी लगेगी। आशा भोंसले ने मंगलवार को अपने उस प्रतिमा का उद्घाटन किया। रीगल बिल्डिंग में 1 दिसंबर को म्यूजियम खुलेगा।

आशा भोंसले ने जब मोम से बने अपने पुतले को देखा तो वो उसे देखती ही रह गईं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा था उस कारीगर की कारीगरी पर जिसने उनके इस मोम के पुतले को तैयार किया था। उनमें और उस पुतले में फर्क कर पाना मुश्किल था। अपनी इस प्रतिमा को देखकर आशा भोंसले ने कहा मुझे लग रहा था जैसे मैं आईना देख रही हूं। उन्होंने कहा पिछले दिनों मैडम तुसाद के ऑफिशियल्स मेरे घर पर मोम के पुतले के लिए मेरा नाप लेने आए थे। लेकिन उस वक्त मुझे यकीन नहीं था कि वो मेरा पुतला बनाएंगे।

पुतला लगने में देरी पर जब आशा भोंसले से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा अब लग तो गया। फिर भला इस बात का क्या मतलब कि देर से क्यों लगा। मैं उम्र के उस मुकाम पर हूं जब मुझे इस तरह की चीजों का थोड़ा लालच आता है। लेकिन मेरी यह तमन्ना भी पूरी हो गई।

Loading...