मैं जा रहा हूं धर्मशाला, 10 दिन तक नो पंगा

दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल अगले दस दिनों तक ना तो कुछ बोलेंगे और नहीं किसी को दिखाई देंगे। अरे नहीं वो मिस्टर इंडिया नहीं बनने जा रहे हैं। दरअसल काम के दबाव और रोज रोज के लफड़ों से जूझते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कुछ दिनों के लिए आराम की जरुरत महसूस कर हैं। इसीलिए वो 10 दिनों तक हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में रहेंगे। यहां वो विपश्यना करेंगे।

इन 10 दिनों तक वो ना तो किसी से मिलेंगे और ना ही वो किसी से कोई बात करेंगे। इन दस दिनों में केजरीवाल आत्म चिंतन करेंगे। हिमाचल की हरी भरी वादियों में जिंदगी में आने वाली समस्याओं को पीछे छोड़कर मन की शांति पाने की कोशिश करेंगे।

विपश्यना के लिए जाने से पहले केजरीवाल ने अपने विधायकों के साथ बैठक की। सूत्र बताते हैं कि केजरीवाल ने अपने विधायकों को इन 10 दिनों तक विवादों से बचने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि जबतक वो विपश्यना से वापस नहीं आ जाते हैं तबतक जितना और जिस हद तक संभव हो विधायक और मंत्री विवादों से खुद को बचा कर रखें।

केजरीवाल की तरफ से दी गई इस नसीहत की जरुरत भी है। क्योंकि आम आदमी पार्टी के दर्जन भर विधायक जेल की हवा खा चुके हैं। जब पहले वाले सारे विधायक बाहर निकले तो सोनी खुदकुशी केस में नरेला से आम आदमी पार्टी के विधायक शरद चौहान गिरफ्तार हो गए। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आप विधायक शरद चौहान ही सोनी खुदकुशी केस में मास्टरमाइंड है।
-Arvind Kejriwal, Delhi Chief Minister, Arvind Kejriwal to attend vipassana session in Dharamsala

Loading...