रोड शो में केजरीवाल को युवक ने मारा थप्पड़, सिसोदिया बोले ‘मोदी-शाह उन्हें मरवाना चाहते हैं’

नई दिल्ली:  रोड शो के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल को युवक ने थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारनेवाले युवक का नाम सुरेश बताया जा रहा है। अभी ये पता नहीं चल सका है कि सुरेश ने केजरीवाल को थप्पड़ क्यों मारा। पुलिस ने उस शख्स को हिरासत में ले लिया है। केजरीवाल को इससे पहले 4 अप्रैल 2014 को भी रोड शो के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मारा था।

अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट के कर्मपुरा इलाके में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो कर रहे थे। तभी अचानक एक शख्स लाल रंग की टी शर्ट में उनकी जीप पर चढ़ गया और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारने के बाद युवक ने भागने की कोशिश की लेकिन आप समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

थप्पड़ मारनेवाला आरोप दिल्ली के ही कैलाश पार्क का रहनेवाला बताया जा रहा है। अभी ये तो साफ नहीं हो सका है कि सुरेश ने केजरीवाल को थप्पड़ क्यों मारा लेकिन बताया जा रहा है कि वो काफी दिनों से केजरीवाल से नाराज चल रहा था। और आज जब उसे मौका मिला तो उसने केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया।


इस थप्पड़ कांड पर सियासत भी तेज हो गई है। दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि क्या मोदी और अमित शाह केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं। 5 साल सारी ताकत लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके, अब उसे रास्ते से इस तरह से हटाना चाहते हैं। ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है।

(Visited 56 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *