arvind-kejriwal-delhi-chief-minister

EVM में गड़बड़ी की वजह से हमारे वोट अकालियों को मिल गए – केजरीवाल

EVM में गड़बड़ी की वजह से हमारे वोट अकालियों को मिल गए – केजरीवाल




नई दिल्ली: बीएसपी सुप्रीमो मायावती के बाद अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी खुलकर विधानसभा चुनाव में EVM में गड़बड़ी की शिकायत कर रहे हैं। केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि पंजाब में EVM के साथ छेड़छाड़ की गई। उन्होंने उन तीन विधानसभा सीटों के उस बूथ का भी जिक्र किया जहां उनके वॉलंटियर्स 6-7 की संख्या में मौजूद थे। लेकिन आम आदमी पार्टी को कहीं 3 वोट तो कहीं 1 वोट मिले। उन्होंने कहा ये कैसे संभव हो सकता है?

केजरीवाल ने कहा पंजाब के नतीजे चौंकानेवाले हैं। अकालियों को 30 फीसदी वोट कैसे मिले, ये बड़ा सवाल है। उनके खिलाफ तो जनता में गुस्सा था। सबलोग मान रहे थे कि आम आदमी पार्टी स्वीप कर रही है पंजाब में। यूपी में इसके कई मामले सामने आए। उन सबकी जांच हो और कारर्वाई होनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा अकालियों को 30 फीसदी वोट और AAP को 25 फीसदी वोट कैसे मिले। मुझे एक भी शख्स ऐसा नहीं मिला, जिसने कहा हो कि कांग्रेस को दो तिहाई बहुमत मिलेगा। ईवीएम से छेड़छाड़ होगी तो चुनाव का कोई मतलब नहीं रहेगा। सत्ता में बैठी पार्टी अपने हिसाब से नतीजे घोषित करती रहेंगी।

IMAGE- MAYAWATI (अपने पास से लगा दें)
दूसरी तरफ मायावती ने भी पार्टी नेताओं के सात मीटिंग कर हार का मंथन किया। बीएसपी की तरफ से पर्चे भी बांटे गए। मायावती ने कहा केंद्र में सत्ता में बैठी बीजेपी ने घोटाला कर 325 सीट हासिल की है। वोटिंग मशीनों में धांधली की गई। हम पर्चे बांटकर इसे बता रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply