‘जनाब’ अरविंद केजरीवाल बने मुसलमानों के मसीहा, दिल्ली में लगे पोस्टर

नई दिल्ली:  दिल्ली की दीवारों पर लगे पोस्टर ने सियासत में गर्मी ला दी है। दिल्ली के करावल नगर विधानसभा में जगह जगह पोस्टर लगाए गए। जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मुसलमानों का मसीहा बताया गया है। इस पोस्टर में केजरीवाल की एक विशाल जनसभा की तारीख और जगह के बारे में जानकारी भी दी गई है। यही नहीं पोस्टर में आम आदमी पार्टी के कई नेताओं की तस्वीर भी लगाई गई है।

करावल नगर में जो पोस्टर लगाए गए हैं उसमें लिखा गया है मुसलमानों के मसीहा जनाब अरविंद केजरीवाल जी की विशाल जनसभा, शनिवार 4 फरवरी दोपहर 2 बजे। इस पोस्टर में उस जगह के बारे में भी जानकारी दी गई है जहां केजरीवाल की जनसभा होनी है। जनसभा राजीव पार्क, श्रीराम कॉलोनी में बताया गया है।

बताया जा रहा है ये पोस्टर आम आदमी पार्टी करावल नगर विधानसभा की तरफ से लगाए गए हैं। पोस्टर में सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय और अमानतुल्ला खां के पोस्टर भी हैं। इस पोस्टर में आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्ह भी लगाया गया है।

हलांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि केजरीवाल को पोस्टर में मुसलमानों का मसीहा किसने बताया है। क्या पार्टी की तरफ से केजरीवाल को मुसलानों का मसीहा बनाकर पेश किया जा रहा है या फिर इस पोस्टर को छपवाने वाले ने अपनी तरफ से केजरीवाल को मुसलमानों का मसीहा बता दिया है। लेकिन इतना तो तय है कि इस पोस्टर ने दिल्ली में सियासी गर्मी जरूर ला दी है।

Loading...