Arvind Kejriwal will assembly elections in Gujarat

ओपिनियन पोल पर इसलिए भड़के केजरीवाल क्योंकि ‘AAP को हार पसंद नहीं है?’

ओपिनियन पोल पर इसलिए भड़के केजरीवाल क्योंकि ‘AAP को हार पसंद नहीं है?’




नई दिल्ली: एक निजी चैनल ने पंजाब विधानसभा चुनाव पर ओपिनियन पोल में पंजाब का रुझान दिखाया था। जिसमें आम आदमी पार्टी फिसड्डी साबित हो रही थी और वो ओपिनियन पोल के रुझान में तीसरे नंबर पर आ रही थी। इस रुझान को देखकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल खुद पर काबू न रख सके।

केजरीवाल ने रविवार रात को ही ट्विट किया जिसमें उन्होंने लिखा था ‘पत्रकार की खाल में कुछ दलाल घूम रहे हैं। समय आ गया है अब इनका नाम लेकर जनता में इनकी पोल खोलने का।‘ केजरीवाल ने ये ट्विट रविवार को किया था। इसके अगले दिन यानि सोमवार को केजरीवाल ने एक और ट्विट किया जिसमें उन्होंने लिखा ‘अब समय आ गया है जब मीडिया के भ्रष्टाचार पर खुल के चर्चा हो। नाम ले ले कर चर्चा हो। किसके पास कितनी संपत्ति है किसका पैसा किस चैनल में लगा है?‘

kejriwal-tweet-on-media-opning-pollदरअसल आम आदमी पार्टी को पंजाब से काफी उम्मीदें हैं। पार्टी का दावा है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की एकतरफा जीत होगी। लेकिन निजी चैनल पर ओपिनियन पोल में जो रुझान दिखाए गए थे उसमें पार्टी तीसरे नंबर पर आ रही थी और उसे महज 14-19 सीट मिलने का अनुमान बताया जा रहा था। ओपिनयन पोल में हुई इस दुर्गती पर आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कुछ पत्रकारों को दलाल ठहराते हुए इसपर सार्वजनिक चर्चा की बात कह दी।

Loading...

Leave a Reply