evm-machin-kejriwal

केजरीवाल का आरोप ‘पंजाब में स्ट्रॉन्ग रुम से EVM मशीन गायब करने की कोशिश की गई’

केजरीवाल का आरोप ‘पंजाब में स्ट्रॉन्ग रुम से EVM मशीन गायब करने की कोशिश की गई’




नई दिल्ली: पंजाब में 4 फरवरी को मतदान खत्म हो गया। इसबार पंजाब चुनाव में खास बात ये थी कि वहां आम आदमी पार्टी ने अपनी दावेदारी पेश की थी। पार्टी का ये भी दावा है कि पंजाब में पहले नंबर पर आ रहे हैं। पार्टी राज्य में सरकार बनाने की दावे कर रही है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम रविंद केजरीवाल ने RO पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

– चुनाव आयोग बेहया और रीढ़विहीन है, EC में मोदी जी ने चमचों को बैठाया है-केजरीवाल

arvind-kejriwal-tweet-on-punjab-election-evm-machine

केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि RO की मिलीभगत से पंजाब में स्ट्रॉन्ग रुम से EVM मशीन गायब करने की कोशिश की जा रही है। इसे लेकर केजरीवाल ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि पंजाब में अधिकारी EVM मशीन रिमूव करने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि ये बेहद ही हैरान कर देने वाली बात है।

sanjay-singh-aap-leaderआम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि लुधियाना नाभा में RO की मिलीभगत से EVM ले जाने की कोशिश की गई। CEC और CEO से बात हुई। उन्होंने सख्त कार्रवाई करने को कहा।

arvind-kejriwal-tweet-on-punjab-election-evm-2जो आरोप लगाए जा रहे हैं उसमें कहा जा रहा है कि RO ने चार लोगों को स्ट्रॉन्ग रुम में दाखिल होने की इजाजत दी, कहा गया कि कुछ कागजी कार्रवाई करनी है। उसी स्ट्रॉन्ग रुम में वोटिंग के बाद EVM मशीन रखे गए हैं। लेकिन वो लोग EVM मशीन से भरे बॉक्स को वहां से ले जाने की कोशिश करने लगे।

Loading...

Leave a Reply