arvind-kejriwal-car-accident-in-chandigarh

पंजाब में केजरीवाल की कार दुर्घटनाग्रस्त, ऑटो ने मारी टक्कर

पंजाब में केजरीवाल की कार दुर्घटनाग्रस्त, ऑटो ने मारी टक्कर

दिल्ली: पंजाब दौरे पर गए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सीएम अरिवंद केजरीवाल अमृतसर के स्वर्ण मंदिर जा रहे थे। तभी रास्ते में उनके काफिले में शामिल इनोवा गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। इसा इनोवा गाड़ी में केजरीवाल सवार थे। इनोवा में ऑटो ने टक्कर मार दी थी। जिसकी वजह से उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

राहत की बात ये रही की इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई। हादसे के बाद केजरीवाल को दूसरी गाड़ी में बिठाया गया। जिसके बाद वो अमृतसर के लिए निकल पड़े। केजरीवाल पंजाब चुनाव को लेकर चार दिनों के पंजाब दौरे पर हैं। उनके पंजाब दौरे का आज दूसरा दिन है।

पहले दिन केजरीवाल को लुधियाना में महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा था। फिर सिद्धू ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल को एनार्किस्ट कहा था साथ ही कहा था कि केजरीवाल ने उन्हें चुनाव न लड़ने की सलाह दी थी। सिद्धू ने ये भी कहा था कि केजरीवाल को केवल हां में हां मिलाने वाले लोग चाहिए। यानि कुल मिलाककर केजरीवाल के पंजाब दौरे का पहला दिन ठीक नहीं रहा था। और दूसरे दिन की शुरुआत हादसे से शुरु हुई। ये बड़ी बात है कि कार में बैठे सभी लोग सुरक्षित थे।

-Arvind Kejriwal, Aam Aadmi Party, Navjot Singh Sidhu

Loading...

Leave a Reply