दोषमुक्त साबित होने के बाद आरुषी के मम्मी-पापा राजेश और नूपुर तलवार जेल से रिहा

नई दिल्ली:  आरुषी मर्डर केस में दोषमुक्त साबित होने के बाद राजेश तलवार और नूपुर तलवार जेल से रिहा हो गए। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दोनों को बेटी आरुषी और नौकर हेमराज के कत्ल के इल्जाम से बरी कर दिया था। गाजियाबाद के डासना जेल से रिहाई के बाद दोनों काफी शांत दिख रहे थे। इलाहाबाद हाईकोर्ट से दोष मुक्त साबित होने के बाद रिहाई के लिए इन्हें चार दिनों तक इंतजार करना पड़ा।

दरअसल कोर्ट से रिहाई की कॉपी जेल पहुंचने में कुछ वक्त लग गया। जिसके वजह से इन्हें और चार दिन जेल में बिताना पड़ा। शाम पांच बजे राजेश और नूपुर तलवार जेल से बाहर आए। दोनों ने जेल में एक कैदी के तौर पर जो पैसे कमाए थे उसे उन्होंने जेल अथॉरिटी को दान में दे दिया। जेल से बाहर आते वक्त उनके हाथ में तीन बैग थे।

रिहाई के वक्त सबसे पहले उनके भाई बाहर आए फिर उनके वकील बाहर आए और उसके बाद राजेश और नूपुर तलवार एक साथ जेल से बाहर निकले। नूपुर तलवार ने नजरें नीची की हुई थी जबकि राजेश तलवार सामने देख रहे थे। इन दोनों के सामने मीडिया का हुजूम खड़ा था। लेकिन दोनों ने बिना कोई बात किये वहां से अपनी कार में बैठकर रवाना हो गए।

आरुषी की हत्या 2008 में हुई थी। नवंबर 2013 में तलवार दंपत्ति को दोषी ठहराया गया था। जिसके बाद चार साल से दोनों जेल में बंद थे। आज चार साल बाद दोनों जेल से रिहा हुई। रिहाई के बाद राजेश और नूपुर तलवार नोएडा के अपने जलवायु विहार के घर में पहुंचे। उनके साथ पुलिस की मौजूदगी भी थी।

Loading...

Leave a Reply