अर्शी खान ने टॉपलेस होकर शरीर पर लगाया पाकिस्तान का झंडा




नई दिल्ली:  एक्ट्रेस अर्शी खान एकबार फिर चर्चा में हैं। चर्चा भी ऐसी वैसी नहीं बल्कि उनके टॉपलेस तस्वीर को लेकर हो रही है। बताया जा रहा है अर्शी ने ये टॉपलेस तस्वीर अपने आनेवाली फिल्म के लिए खिंचवाई है। और अपनी आनेवाली फिल्म ग्रीन टेरर में वो टॉपलेस नजर भी आएंगी। इस फिल्म में अर्शी एक आतंकवादी की भूमिका में हैं।

चर्चा इसलिए ज्यादा हो रही है क्योंकि अर्शी खान ने जो फोटो खिंचवाई है उसमें वो टॉपलेस होने के बाद अपने प्राइवेट अंगों को छिपाने के लिए पाकिस्तानी झंडे का इस्तेमाल कर रही हैं। अर्शी की ये तस्वीर सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फिल्म को मनीष सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। अपनी आने वाली फिल्म में अर्शी केवल टॉपलेस होने तक ही नहीं हैं। वो इससे भी आगे बढ़ गई हैं।

अपनी फिल्म ग्रीन टेरर में अर्शी केवल टॉपलेस ही नहीं बल्कि पूरी न्यूड नजर आएंगी। फिलहाल अर्शी की जो तस्वीर सोशल मिडिया में वायरल हो रही है बताया जा रहा है वो फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा है। फिल्म में अर्शी आतंकवादी की भूमिका में हैं। जिन्हें आतंकी संगठन की तरफ से हनी ट्रैप के लिए इस्तेमाल किया जाता है। अर्शी का मकसद भारतीय सुरक्षा अधिकारियों को हनी ट्रैप में फंसाकर खुफिया जानकारी हासिल करना है।

तस्वीर में जिस तरह से अर्शी ने टॉपलेस होकर अपने प्राइवेट अंगों को ढंकने के लिए पाकिस्तानी झंडे का इस्तेमाल किया है उसके बाद उनके खिलाफ माहौल भी बन रहा है। वैसे अर्शी के खिलाफ पहले भी एकबार फतवा जारी हो चुका है।

दरअसल अर्शी खान वही हैं जिन्होंने ये कहकर सनसनी मचा दी थी कि वो पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की होनेवाली पत्नी हैं। उन्होंने ये दावा भी किया था कि वो शाहिद अफरीदी की बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसी मामले में उनके खिलाफ पाकिस्तान में फतवा जारी हुआ था। जिसमें कहा गया था कि निकाह से पहले शारीरिक संबंध बनना इस्लाम के खिलाफ है। अर्शी ने शाहिद अफरीदी के साथ हुई बातचीत का रिकॉर्ड भी जारी किया था।

Loading...