वो ऑडी में आया था और BMW चुरा ले गया

दिल्ली:दिल्ली पुलिस ने एक रईस चोर को गिरफ्तार किया है। रईस इसलिए क्योंकि ये चोर मामूली चीजों की मालूली चोरी नहीं करता था। ये चोर एक ही झटके में लाखों के माल पर हाथ साफ करता था।

16 जुलाई को दिल्ली से सटे नोएडा के पॉश इलाके सेक्टर 17A से एक BMW कार चोरी हो गई। कार के मालिक ने चोरी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी। पुलिस कार की तलाश में जुट गई। लेकिन सभी को हैरानी उस वक्त हुई जब सोसाइटी में लगे सीसीटीवी के फुटेज की जांच की गई।

नोएडा के सेक्टर 17A के जिस घर से BMW चोरी हुई थी। सीसीटीवी फुटेज में सुबह तकरीबन साढ़े 6 बजे एक ऑडी कार आकर वहां रुकती है। उससे एक शक्स बाहर निकलता है। बिल्कुल बेफिक्र अंदाज में वो एक घर के भीतर दाखिल होता है। उसके उतरने के बाद ऑडी आगे बढ़ जाती है। फिर जो शक्स अभी अभी ऑडी से उतरकर नोएडा के घर में दाखिल हुआ था वो BMW कर लेकर चला जाता है।

इस सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद पुलिस को ये समझते देर नहीं लगी कि ये एक हाई प्रोफाइल चोर है। जो महंगी गाड़ियों की चोरी करता है। नोएडा से BMW कार चुराकर भागा चोर वेस्ट दिल्ली में गिरफ्तार हुआ। इसका नाम रॉबिन उर्फ राहुल है। पुलिस ने इसके पास से ऑडी, BMW और फर्च्यूनर गाड़ियां बरामद की हैं।

रॉबिन उर्फ राहुल अक्सर इसी तरह से महंगी गाड़ियों की चोरी करता था। चोरी के लिए वो महंगी गाड़ियों का इस्तेमाल करता था। जिससे कि लोगों को उसपर शक न हो। वारदात को अंजाम देने के लिए वो सुबह का वक्त चुनता था। क्योंकि उस वक्त लोग अक्सर या तो सोए होते हैं या फिर घर में किसी दूसरे काम में लगे होते हैं और बाहर की तरफ उनका ध्यान नहीं रहता है। लोग ये सोचकर कि सुबह का वक्त है बेफिक्र हो जाते हैं। इसी का फायदा रॉबिन उर्फ राहुल उठाता था। रॉबिन अपने सिर पर विग लगाकर चोरी की वारदात को अंजम देता था। जिससे कि वो पहचान में न आए।

Loading...

Leave a Reply