indian-army-officer

सेना के जवान से सीनियर अफसर जूते पॉलिश करवाते हैं, Video Viral

सेना के जवान से सीनियर अफसर जूते पॉलिश करवाते हैं, Video Viral




नई दिल्ली: लांस नायक यज्ञप्रताप सिंह ने सेना के सीनियर अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यज्ञप्रताप ने अपनी शिकायत को लेकर पीएमओ को एक चिट्ठी भी लिखी है। जिसमें उन्होंने कहा कि उनसे अधिकारी अपना निजी काम करवाते हैं। उनसे जूते पॉलिश करवाए जाते हैं, कुत्तों को घुमाने कहा जाता है।

पीएमओ से शिकायत करने के बाद यज्ञप्रताप सिंह ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें वो कह रहे हैं कि लेटर लिखने के बाद पीएमओ से जांच करवाने की बात कही गई। लेकिन मुझे कोर्ट मार्शल के लिए बुलाया गया है। मैंने तो बस अफसरों के जूते पॉलिश कराने और कुत्तों को घुमाने भेजने की बात कही थी। यज्ञप्रताप ने कहा मैंने सेना की किसी गोपनीय जानकारी के बारे में खुलासा नहीं किया है। मैंने केवल अपनी शिकायत की।

वीडियो में यज्ञप्रताप कह रहे हैं पीएमओ की तरफ से जांच का आदेश आने के बाद यहां हड़कंप मच गया। इन लोगों ने मुझे टॉर्चर करना शुरु कर दिया। मुझपर दबाव बनाया जाने लगा। मुझे कोर्ट मार्शल के लिए बुलाया गया है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लेटर में मैंने इतना गलत कैसे लिख दिया। हमारी चार्जशीट के लिए अफसर कमेटी बना रहे हैं। लेकिन मैंने तो लेटर में कोई ऐसी बात नहीं लिखी। मैं एक सैनिक हूं सुसाइड नहीं करुंगा। मैं कुछ भी ऐसा नहीं करूंगा कि वर्द पर दाग लगे। मैं देश के नागरिकों से अपील करता हूं कि मैं सवा सौ करोड़ लोगों के बीच में से आया हूं। पहले मैं नागरिक हूं फिर सैनिक।


इस वीडियो के सामने आने के बाद यज्ञप्रताप की पत्नी ने एक चैनल से बात करते हुए बताया कि उनके पति का मोबाइल फोन ले लिया गया है। उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शुक्रवार सुबह जब उनसे बात हुई यज्ञप्रताप ने केवल इतना ही कहा कि वो अब बात नहीं कर सकेंगे क्योंकि उनका मोबाइल फोन ले लिया गया है। उन्हें धमकी दी जा रही है।

Loading...

Leave a Reply