सेना के अगवा लेफ्टिनेंट का गोलियों से छलनी शव शोपियां में मिला

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना के लेफ्टिनेंट उमर फैयाज पैरी का शव मिला है। लेफ्टिनेंट फैयाज का शव गोलियों से छलनी कर दिया गया है। उमर फैयाज को आतंकियों ने पहले अगवा किया था। उसके बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

इसे भी पढ़ें

बड़ा खुलासा: बलोच नेता का दावा, राहिल शरीफ ने कुलभूषण को अगवा करवाया था

उमर का शव शोपियां के हरमेन चौक से मिला है। उमर फैयाज पैरी शोपियां के रहनेवाले थे। फैयाज आर्मी में डॉक्टर थे और उन्हें तब अगवा किया गया जब वो अपने एक रिश्तेदार के घर शादी में गए थे।उन्हें रात के 10 के करीब अगवा किया गया था। फिर उनके शब को गोलियों से छलनी कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें

कुलभूषण जाधव पर भारत की बड़ी जीत, इंटरनैशनल कोर्ट ने फांसी पर रोक लगाई

कश्मीर में हाल के दिनों में आतंकी वारदात में बढ़ोतरी हुई है। आतंकियों ने कई बैंकों में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पिछले दिनों शोपियां में ही आतंकियों ने सेना की टुकड़ी पर हमला किया था। जिसमें सेना के दो जवान और ड्राइवर घायल हो गए थे।

इससे पहले 1 मई को पाकिस्तान ने मेंढर सेक्टर में सीमा पार से भारी गोलीबारी की थी। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए थे। भारत की तरफ से भी इस गोलीबारी का करारा जवाब दिया गया था।

इसे भी पढ़ें

केंद्र सरकार को ममता बनर्जी की चुनौती, शाही इमाम को बोली जलाते रहिये लाल बत्ती

कश्मीर में बढ़ रही आतंकी वारदात के बाद सेना ने एक बड़ा सर्च ऑपरेशन चालाय था। जिसमें 20 गांव की घेराबंदी कर दी गई थी। और तलाशी ली गई थी। इस ऑपरेशन में सेना के तकरीबन 4000 जवानों को लगाया गया था। 1990 के बाद कश्मीर में सेना का ये सबसे बड़ा ऑपरेशन था।

Loading...