BIPIN RAWAT

सरहद पार करोगे तो ढाई फीट जमीन के नीचे गाड़ देंगे- विपिन रावत

सरहद पार करोगे तो ढाई फीट जमीन के नीचे गाड़ देंगे- विपिन रावत

नई दिल्ली:  सेना प्रमुख विपिन रावत ने एलओसी के उसपार घुसपैठ की फिराक में तैयार बैठे आतंकियों को सख्त चेतावनी दी है। सेना प्रमुख ने कहा है कि अगर पाकिस्तान नहीं सुधरता है तो हमारे पास कई विकल्प हैं। उन्होंने कहा हम उसे सुधारने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक दोबारा भी कर सकते हैं। सेना प्रमुख ने कहा कि अगर पीओके में लॉन्चिंग पैड से भारत में घुसपैठ की फिराक में बैठे आतंकी सरहद पार करने की कोशिश करेंगे तो उन्हें ढाई फीट नीचे जमीन में गाड़ देंगे।

खुफिया सूत्रों के मुताबिक एलओसी के नजदीक पीओके में लॉन्चिंग पैड पर 759 आतंकी भारत में घुसपैठ क लिए तैयार बैठे हैं। इनमें से 112 आतंकी उरी सेक्टर के पास सीमा पार कैंप कर रहे हैं। पिछले आतंकियों ने उरी में ही सेना के कैंप को निशाना बनाया था। जिसके बाद भारतीय सेना ने एलओसी पार कर पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक किया था। जिसमें कई लॉन्चिंग पैड तबाह कर दिये गए थे।

दरअसल उस सर्जिकल स्ट्राइक को पाकिस्तान अभी तक भूल नहीं पाया है। पाकिस्तान उसका बदला लेना चाहता है। इसी लिए आतंकियों को तैयार कर रहा है। पाकिस्तान इस तैयारी पर ही सेना प्रमुख विपिन रावत ने कहा कि सरहद के उसपार जो आतंकवादी हैं वो तैयार बैठे हैं। हम भी उनके लिए इस तरफ तैयार बैठे हैं। पाकिस्तान को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए सेना प्रमुख ने कहा अगर वो (आतंकवादी) इधर आएंगे, तो हम उनको रिसीव करके ढाई फीट जमीन में गाड़ देंगे। सेना प्रमुख ने अपने बयान में ये भी साफ कर दिया है कि अगर  पाकिस्तान नहीं सुधरा तो फिर से सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।

Loading...

Leave a Reply