‘पाकिस्तान की बर्बरता पर बड़ी कार्रवाई करेगी सेना, बदला लेंगे’- सेना प्रमुख

नई दिल्ली:  कृष्णा घाटी में पाकिस्तानी सेना की बर्बरता के बाद पहली बार सेना प्रमुख विपिन रावत का बयान आया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की इस करतूत पर हम चुप नहीं बैठेंगे इसका बदला लिया जाएगा। उन्होंने कहा सेना जब कार्रवाई करेगी तो आपको पता चल जाएगा। पाकिस्तान की तरफ से जारी घुसपैठ पर सेना प्रमुख ने कहा हम हर हालात के लिए तैयार हैं और आतंकियों की हर कोशिश नाकाम करेंगे।

इसे भी पढ़ें

अब्दुल बासित को विदेश मंत्रालय की फटकार, कहा पाकिस्तान की बर्बरता के हर सबूत हैं

इस बीच जम्मू कश्मीर के सोपियां में सघन और काफी बड़ा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें सेना ने सोपियां के 20 गांव की पूरी तरह से घेराबंदी कर दी है। सेना को शक है कि इसी इलाके में कैश वैन लूटने वाले आतंकी छिपे हुए हैं। पिछले दिनों कश्मीर में बैंक लूट की कई वारदात हो चुकी है। सेनाध्यक्ष ने कहा ये तलाशी एक रुटीन अभियान है। चुकी हाल के दिनों में आतंकी घटनाएं बढ़ी हैं इसलिए इसबार इसे बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें

उस दिन इसलिए भारतीय सेना पाकिस्तनी BAT की मौजूदगी का पता नहीं लगा सकी

बुधवार को भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित को विदेश मंत्रालय ने तलब किया था। बासित के सामने विदेश मंत्रालय ने इस बर्बर कार्रवाई पर कड़ी नाराजगी जाहिर की थी। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गोपाल बागले ने कहा था कि रोजा नाले के पास पाकिस्तानी सेना के खून के निशान मिले हैं। बागले ने कहा हमने पाकिस्तान के उच्चायुक्त से कड़े शब्दों में कहा है कि वो हमारी नाराजगी अपनी हुकूमत तक पहुंचा दें।

Loading...

Leave a Reply