प्रेगनेंट हुए एक्टर अक्षय कुमार, खुद ट्वीट कर दी जानकारी!

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार पेट से हैँ। बात जरा हैरान करनेवाली है लेकिन इसपर यकीन इसलिए किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने इसकी जानकारी खुद ट्वीटर पर दी है। अपने डॉक्टरी जांच का वीडियो भी अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है। जिसमें वो डॉक्टर के क्लीनिक में अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए गए हैं। जिसमें उनके पेट में पल रहे बच्चे को भी दिखाया गया है।

अक्षय कुमार जब मेडिकल जांच के लिए गए हैं तो उनके साथ उनकी पत्नी भी हैं। मेडिकल जांच के बाद डॉक्टर में उन्हें सेहतमंद खाना खाने की सलाह दी है। उनके गर्भवती होने की खबर जब घर के दूसरे लोगों को लगी तो वो भी बेहद ही खुश हैं।

अक्षय कुमार ने ट्वीटर पर जो वीडियो अपलोड किया है उसमें उन्होंने #ApnaHeroPetSe है! के साथ ट्वीट किया है। अब इस तरह से अक्षय कुमार अचानक कैसे पेट से हो गए ये तो वही बता सकते हैं या फिर वो बता सकते हैं जो उनके आसपास चौबीसों घंटे रहते हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा रिलीज हुई है। उनकी ये फिल्म स्वच्छ भारत को समर्पित है। उनके इस फिल्म में बताया गया है कि खुले में शौच करना कितना हानिकारक है। और घर में शौचालय को होना कितना जरुरी है।

Loading...

Leave a Reply