anushka-sharma-bollywood-actress

अनुष्का शर्मा से परेशान पड़ोसी ने BMC में की शिकायत

अनुष्का शर्मा से परेशान पड़ोसी ने BMC में की शिकायत

मुंबई: बर्सोवा में बर्दीनाथ टावर की 20 मंजिल पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने परिवार के साथ रहती हैं। लेकिन उसी टावर की 16वीं और 17वीं मंजिल के मालिक सुनील बत्रा ने उनकी शिकायत BMC में की है। बत्रा की शिकायत है कि अनुष्का ने पैसेज में अवैध तरीके से इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स लगवाया है। बत्रा ने अपनी शिकायत में अनुष्का पर इसके अलावे भी सोसाइटी के कई नियम तोड़ने का आरोप लगाया है।

इस बारे में हाल ही में BMC ने भी अनुष्का शर्मा को चिट्ठी लिखी है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का के प्रवक्ता ने कहा इलेक्ट्रिक बॉक्स सभी नियमों का पालन करते हुए और जरुरी अनुमति लेने के बाद लगाया गया है। शिकायतकर्ता बत्रा ने कहा पहले उन्होंने इलेक्ट्रिक बॉक्स के बारे में फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने BMC में इसकी शिकायत की। BMC अधिकारियों ने इसकी जांच करने के बाद इलेक्ट्रिक बॉक्स को आपत्तिजनक माना।

ये भी पढें :

– सीएम योगी ने बनाई अपनी ड्रीम टीम, जानिये किस IAS को मिली जगह

बत्रा ने उस पत्र को भी दिखाया जिसे BMC की तरफ से लिखा गया था। उसके मुताबिक फ्लैट नंबर 2001 और 2002 के मालिक के द्वारा कॉमन पैसेज में इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाना पूरी तरह से आपत्तिजनक है। फ्लैट मालिक को निर्देश दिया जाता है कि तत्काल वहां से इलेक्ट्रिक बॉक्स को हटवाएं। इलेक्ट्रिक बॉक्स नहीं हटाने पर एमएमसी नियमों के तहत जरुरी कार्रवाई की जाएगी। बत्रा के मुताबिक ये पत्र 6 अप्रैल को जारी किया गया।

Loading...

Leave a Reply