anushka-and-virat-kohli-in-uttrakhand

विराट-अनुष्का नए साल में कर सकते हैं सगाई, दोनों परिवार संग पहुंचे उत्तराखंड

विराट-अनुष्का नए साल में कर सकते हैं सगाई, दोनों परिवार संग पहुंचे उत्तराखंड




नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों उत्तराखंड में छुट्टियां मना रहे हैं। खबर है कि दोनों क्रिसमस के मौके पर उत्तराखंड आए थे। बताया जा रहा है दोनों 1 जनवरी के दिन सगाई कर सकते हैं। इस खबर पर यकींन इसलिए भी हो रहा है क्योंकि अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अनिल अंबानी भी उत्तराखंड पहुंच चुके हैं। पुजारी के साथ दोनों की एक तस्वीर भी सामने आई है। बताया जा रहा है ये तस्वीर ऋषिकेश के किसी मंदिर की है।

जानकारी के मुताबिक विराट और अनुष्का 25 दिसंबर को उत्तराखंड पहुंचे थे। बाद में दोनों के परिवारवाले भी इनके साथ शामिल हो गए। दोनों उत्तराखंड के नरेंद्रनगर में एक होटल में ठहरे हैं। उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत ने ट्वीट कर दोनों के उत्तराखंड में होने की जानकारी दी है। जिस होटल में विराट और अनुष्का ठहरे थे वहां दोनों के लिए क्रिसमस पार्टी भी रखी गई थी।

दोनों की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें दोनों एक पुजारी के साथ हैं। जाहिर है दोनों किसी मंदिर में गए होंगे। चुकी इन दिनों दोनों के परिवारवाले और अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अनिल अंबानी भी उत्तराखंड में है इसलिए बताया जा रहा है कि दोनों सगाई करनेवाले हैं। हलांकि इस बारे में किसी तरह की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है।

Loading...

Leave a Reply