बेटी के मंत्री बनने पर मां हो गई नाराज

Apna Dal की सांसद अनुप्रिया पटेल को मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तार में राज्य मंत्री बनाया गया है। अनुप्रिया पटेल भी उन 19 सांसदों में शामिल थीं जिन्हें मोदी सरकार के कैबिनेट में जगह दी गई। लेकिन अनुप्रिया पटेल के मंत्री बनने से उनकी मां कृष्णा पटेल नाराज हो गई हैं। Apna Dal के ही एक सांसद हरिवंश ने कहा है कि बीजेपी ने अनुप्रिया पटेल को मंत्री बनाने से पहले उनकी पार्टी या पार्टी अध्यक्ष से चर्चा नहीं की। जाहिर है इस अनदेखी से पार्टी बीजेपी से नराज चल रही है।

अनुप्रिया पटेल के शपथ ग्रहण करने के बाद Apna Dal की अध्यक्ष और अनुप्रिया पटेल की मांग कृष्णा पटेल ने पार्टी की बैठक बुलाई। सूत्र बताते हैं कि बैठक में एनडीए से अलग होने पर भी चर्चा हुई। लेकिन अभी इसपर कोई फैसला नहीं हुआ है। अनुप्रिया पटेल की मां का कहना है कि ‘जो बेटी अपनी मां की नहीं हो सकी वो मोदी का कबतक साथ देगी। उन्होंने आगे कहा कि जब लालच का घड़ा फूटेगा तो सबकुछ साफ हो जाएगा।‘

दरअसल पिता सोनेलाल पटेल की मौत के बाद से ही पार्टी पर वर्चस्व को लेकर मां और बेटी के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हैं। इसी वजह से दोनों के बीच मन मुटाव भी बना रहता है। लेकिन अब चुकी मोदी कैबिनेट में शामिल हो गई है अनुप्रिया तो जाहिर है बेटी के इस बढ़े हुए कद से मां दुखी है। इस तल्खी के बाद अब ये भी साफ हो गया है कि Apna Dal का बीजेपी के साथ केवल गठबंधन रहेगा। बीजेपी में Apna Dal का विलय नहीं होगा।
-Anupriya Patel, Apna Dal

Loading...

Leave a Reply