robert-wadra

Robert Wadra को ED की तरफ से एक और नोटिस

Robert Wadra को ED की तरफ से एक और नोटिस

प्रवर्तन निदेशालय यानि ED ने सोनिया गांधी के दामाद Robert Wadra की नई कंपनी स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी एलएलपी को एक बार फिर से नोटिस भेजा है। कंपनी को बीकानेर जमीन सौदे के मामले में नोटिस भेजा गया है। मई 2016 में शुरु हुई इस कंपनी का नाम भी पुरानी कंपनी पर ही रखा गया है लेकिन दोनों कंपनियों के कामकाज में अंतर है।

ताजा नोटिस अकाउंट स्टेटमेंट जमा कराने को लेकर जारी किया गया है। ED ने इससे पहले भी कंपनी को पिछले महीने जून में नोटिस जारी किया था। लेकिन उस नोटिस पर कंपनी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद एक बार फिर से नोजिस जारी किया गया।

प्रवर्तन निदेशालय ने स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी को नोटिस भेजकर वित्तीय लेन-देन की जानकारी मांगी है। जमीन सौदे में मनी लॉन्ड्रिंग की बात सामने आने के बाद ED ने ये कदम उठाया है। ED ने मई के महीने में राजस्थान समेत कई जगहों की तलाशी की थी। जिसमें कई अहम दस्तावेज मिलने का दावा भी किया गया था। जांच बीकानेर के कोलायत इलाके में कथित रुप से कंपनी की तरफ से 275 बीघा जमीन खरीदने से जुड़ा था। सीबीआई ने पिछले साल इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। दरअसल स्थानीय तहसीलदार की शिकायत के बाद राज्य पुलिस की तरफ से दर्ज प्राथमिकी को इसका आधार बनाया गया था।
-Robert Wadra, Sonia Gandhi, Skylight Hospitality

Loading...

Leave a Reply