अनंतनाग आतंकी हमले के मास्टरमाइंड की तस्वीर जारी, इसे पहचानें

नई दिल्ली:  सोमवार की रात जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में 7 अमरनाथ यात्रियों की आतंकवादियों ने हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक इस आतंकी हमले में 4 से 5 आतंकी शामिल थे। आतंकी हमले के मास्टरमाइंड लश्कर कमांडर इस्माइल को बताया जा रहा है। इस लश्कर कमांडर की तस्वीर जारी की गई है। इस्माइल ने ही अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वाले आतंकियों का नेतृत्व किया था।

सोमवार को तीर्थ यात्रियों से भरी बस पर उस वक्त हमला किया था जब बस श्रीनगर से जम्मू की तरफ जा रही थी। आतंकियों ने अनंतनाग के बटेंगू के पास बस पर हमला किया था। बस में सवार एक यात्री के मुताबिक अगर वक्त पर ड्राइवर ने सूझ बूझ नहीं दिखाई होती तो बस में सवार एक भी अमरनाथ यात्री जिंदा नहीं बचते।

आतंकियों ने जैसे ही बस पर फायरिंग की बस के ड्राइवर ने उसकी रफ्तार काफी बढ़ा दी। ड्राइवर बस को 3 किलोमीटर तक तेजी से लेकर गया। जिसके बाद वहां पर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम भी आ गई।  जिसके बाद उसने बस को रोका। और तब घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

इस आतंकी हमला पर जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा इस घटना ने कश्मीरियों का सिर शर्म से झुका दिया है। महबूबा मुफ्ती ने आज अस्पताल में घायलों से मुलाकत की। घायलों से मिलकर महबूबा मुफ्ती भी रो पड़ीं। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने इस हमले के बाद मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब कहां है 56 इंच का सीना।

Loading...