अनंतनाग में आतंकियों ने सेना पर अंधाधुंध फायरिंग की एक नागरिक घायल

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमें वहां से गुजर रहा एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया। आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर कई राउंड फायरिंग की। जिसमें आतंकियों की गोलियों ने एक कार को भी निशाना बनाया। इस हमले में कार चला रहा शख्स बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आतंकियों की गोलियों से कार में कई जगह पर सुराख हो गए हैं। मौके से एके 47 के खोखे भी बरामद किये गए हैं। इस हमले के बाद सेना ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है और तलाशी अभियान जारी है। आतंकियों ने सेन की गाड़ी पर सुबह तकरीबन 5 बजे फायरिंग की।

घाटी में इन दिनों सेना ने आतंकियों के खिलाफ स्पेशल ऑपसेशन चला रखा है। जिसमें रोजाना कई आतंकी मारे जा रहे हैं। सीमा पर भी सेना लगातार घुसपैठियों को मार रही है। शुक्रवार की शाम को सेना ने 5 घुसपैठियों को मार गिराया है। सेना घाटी में सघन तलाशी अभियान भी चला रही है। जिसमें आतंकियों को ढूंढ कर उन्हें मारा जा रहा है। सेना की इस कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं। उसी बौखलाहट का नतीजा है कि अब सेना की गाडियों पर गोलीबारी की जा रही है।

Loading...