AAP विधायक फुल्का का शर्मनाक बयान, ‘सेना प्रमुख करवा सकते हैं अमृतसर हमला’

नई दिल्ली:  अमृतसर में निरंकारी भवन में हुए ग्रेनेड हमले की जांच जारी है। एनआईए की टीम भी अमृतसर पहुंचकर जांच कर रही है। इस हमले का पाकिस्तान कनेक्शन भी सामने आ सकता है। सीएम अमरिंदर सिंह भी हमले के पीछे पाकिस्तान पर शक जता रहे हैं। लेकिन इस बीच आम आदमी पार्टी के विधायक एचएस फुल्का का बेहद ही शर्मनाक बयान सामने आया है।

फुल्का ने कहा कि अमृतसर हमले के पीछे सेना प्रमुख विपिन रावत का हाथ हो सकता है। आप के विधायक फुल्का ने कहा उधर आकर सेना प्रमुख ने बयान दे दिया। बयान को सच साबित करने के लिए क्या पता खुद ही हमला करवा दिया हो। ये बात सोचने वाली है। पिछली सरकार ने खुद करवाया था हमला। पंजाब के हालात खराब हैं ये कहना ठीक नहीं है। सरकारों को जांच की जड़ तक जाना चाहिए।

दरअसल कुछ दिनों पहले सेना प्रमुख विपिन रावत ने कहा था कुछ बाहरी ताकतें पंजाब में हिंसा भड़काने की कोशिश में हैं।

अभी ये साफ नहीं है कि अमृतसर हमला आतंकी हमला था या नहीं। हलांकि पंजाब पुलिस ने आशंका जताई है कि ये आतंकी हमला हो सकता है। सीएम अमरिंदर सिंह ने भी इसमें पंजाब की खुफिया एजेंसी आईएसआई समर्थित आतंकी समूहों के शामिल होने की संभावना जताई है।

एनआईए की टीम ने रविवार को ही अमृतसर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया। एनआईए टीम ने भी आतंकी हमले की संभावना से इंकार नहीं किया है।

(Visited 13 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *