अमिताभ होंगे GST के ब्रांड एंबेसडर, वित्त मंत्रालय ने शेयर किया विज्ञापन का वीडियो

नई दिल्ली:  1 जुलाई से देश में एक नई कर प्रणाली लागू होने जा रही है इसी के साथ एक नई शुरुआत भी होगी। सारी तैयारियों के बाद अब बारी है इसके प्रचार की। GST के प्रचार प्रसार के लिए महानायक अमिताभ बच्चन को चुना गया है। इसके लिए 40 सेकेंड का एक वीडियो भी शूट किया गया है। जिसे वित्त मंत्रालय ने आज ट्वीटर पर शेयर किया है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ एक्साइज एंड कस्टम्स ने अमिताभ को GST का ब्रांड एंबेसडर बनाने का एलान कर दिया है।

अमिताभ बच्चन के विज्ञापन वाले 40 सेकेंड के इस विडियो को शेयर करते हुए वित्त मंत्रालय ने लिखा है GST- एक पहल एकीकृत बाजार बनाने के लिए। GST के प्रचार के लिए शूट किये गए इस वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते दिख रहे हैं GST केवल एक टैक्स नहीं, देश के बाजार को एक सूत्र में बांधने की एक पहल है। GST एक राष्ट्र, एक टैक्स, एक भारत।

वीडियो में GST के बारे में बताने से पहले अमिताभ भारत का राष्ट्रीय ध्वज के तीनों रंगों को अपने गाल पर लगाते हुए कहते हैं ये सिर्फ तीन रंग नहीं बल्कि एक पहचान है जो हमें एक सूत्र में बांधता है, इसी तरह GST सिर्फ एक टैक्स नहीं देश के बाजार को एक सूत्र में बांधने की पहल है।

Loading...