प्रियंका चोपड़ा की शॉर्ट ड्रेस पर अमिताभ ने दिया हैरान करने वाला जवाब

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले दिनों पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। दरअसल उस दिन पीएम मोदी भी जर्मनी में थे और प्रियंका चोपड़ा भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जर्मनी में थीं। उसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की। उस मुलाकात में प्रियंका चोपड़ा ने अपने हिसाब से ड्रेस पहनी थी। लेकिन प्रियंका का वो ड्रेसिंग सेंस कुछ लोगों को अखर गया। और अपनी उस ड्रेस की वजह से प्रियंका को सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाने लगा।

सोशल मीडिया में हो रहे इस ट्रोलिंग बाद प्रियंका ने उन लोगों को जवाब भी दिया। जिसमें उन्होंने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की। जिसमें प्रियंका ने उसी तरह की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। हलांकि ये पहली बार नहीं है जब क्या पहनें और क्या नहीं पहने को लेकर बिन मांगे किसी बॉलीवुड अभिनेत्री को सलाह दी गई हो। प्रियंका की ड्रेस पर आपत्ति जताने वाले इसलिए ट्रोल कर रहे थे क्योंकि प्रियंका ने पीएम से मिलते वक्त अपने पहनावे का ध्यान नहीं रखा।

बताया जा रहा था कि इस तरह की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पीएम से मिलना प्रोटोकॉल के खिलाफ होता है। हलांकि इसमें ना तो प्रियंका को कुछ बुरा लगा और ना ही पीएम मोदी को। क्योंकि उनकी तरफ से ऐसा कुछ नहीं कहा गया। लेकिन जिन्हें प्रियंका का ये आउटफिट पसंद नहीं आया वो ट्रोल करने लगे। इसके बाद हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बिग बी अमिताभ बच्चन से किसी पत्रकार ने छोटे ड्रेस की वजह से प्रियंका को ट्रोल किये जाने पर सवाल पूछ लिया। इसपर अमिताभ का जवाब भी लाजवाब रहा।

Loading...