bollywood-super-star

बॉलीवुड से भी उठी उरी आतंकी हमले के खिलाफ आवाज

बॉलीवुड से भी उठी उरी आतंकी हमले के खिलाफ आवाज

दिल्ली: रविवार को हुए जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में आतंकी हमले के खिलाफ देश गुस्से में है। हर तरफ से पाकिस्तान पर सीधी कार्रवाई की मांग उठ रही है। बॉलीवुड ने भी उरी घटना की निंदा की है। उरी में हुआ आतंकी हमले में 18 जवान शहीद हुए थे।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा कि इस बेमतलब के आतंकवाद को रोकना चाहिए। अब बहुत हो गया, जय हिंद।
SHAHID URI
शाहिद कपूर ने भी उरी घटना की निंदा करते हुए ट्विट किया है कि विचार और प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं जिन्होंने उरी हमले में अपनी जिंदगी खो दी।
AMITABH URI
अमिताभ बच्चन ने ट्विट किया बेहद गुस्सा और नाराजगी है। लेकिन इस दर्द को परिवर्तित किया जाना चाहिए। अमिताभ ने क्रिकेटर सहवाग और विराट कोहली के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा हमें उन जवानों के लिए जिन्होंने अपना जीवन बलिदान किया है, उनके लिए प्रार्थना करनी चाहिए।
SHAHRUKH URI
शाहरुख खान ने उरी हमले पर कहा कि उरी की कायरतापूर्ण हमले के बारे में सुनकर दुखी हूं। हमारे शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति प्रार्थना और आतंकवादियों को जल्द सजा दी जानी चाहिए।
LATA URI
लता मंगेशकर ने भी उरी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए लिखा उरी में किये गए आतंकी हमले को मैं कायरता का सबूत मानती हूं और उसकी कड़े शब्दों में निंदा करती हूं।
MADHURI URI
माधुरी दीक्षित ने उरी में शहीद हुए सैनिकों और उनके परिजनों के लिए सहानुभूति प्रगट की है।
DIANA URI

डायना पेंटी ने उरी घटना की घोर भर्त्सना की है। पेंटी ने लिखा उन बहादुर सैनिकों की याद में जिन्होंने अपनी जिंदगी उरी हमले में खो दी आपने जो हमारे लिए किया है हम उसे कभी नहीं भूल सकते।

Loading...

Leave a Reply