अमिताभ के नाम से वायरल हो रहा है ये मैसेज, आप झांसे में ना आएं

नई दिल्ली:  इन दिनों सोशल मीडिया में अमिताभ के नाम से एक मैसेज वायरल हो रहा है। जिसमें अमिताभ मुसलमानों की तारीफ कर रहे हैं वहीं हिंदुओं पर सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया में ये मैसेज तेजी से वायरल हुए। जिसके बाद अमिताभ की सोशल मीडिया टीन में साफ कर दिया कि इस तरह का कोई मैसेज अमिताभ बच्चन की तरफ से नहीं किया गया है। इसलिए इसपर ध्यान ना दें और इसे भी शेयर ना करें।

वायरल हो रहे इस पोस्ट में अमिताभ की तस्वीर लगी है और उसके नीचे लिखा है मैंने ISIS का विरोध करते किसी मुसलमान को नहीं देखा जबकि RSS का विरोध करते कई सारे हिंदुओं को देखा है। इसमें कश्मीर मुद्दे को उजागर करते हुए कहा गया है कि उन्होंने कश्मीर में भारत का झंडा जलते हुए देखा है कभी भी भारत में पाकिस्तान का झंडा जलते हुए नहीं देखा है।

इस मैसेज में आगे ये लिखा है कि मैंने हिंदुओं को मजार पर टोपी पहनते हुए देखा है पर कभी किसी मुसलमान को टीका लगाते मंदिर जाते नहीं देखा।

अमिताभ का ये पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था। जिसके बाद बिग बी की सोशल मीडिया टीम ‘Team sr bacchan’ ने अमिताभ की ओर से इस ट्वीट के झूठ होने की पुष्टि की है। अमिताभ ने भी इसे रिट्वीट किया है।

टीम की तरफ से अपने मैसेज में लिखा गया है कि ना तो अमिताभ बच्चन ने और ना ही उनकी डिजीटल टीम के किसी सदस्य ने अपनी तरफ से ऐसा कोई ट्वीट किया है। इस खबर से उनका औऱ उनकी टीम का दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। इसकी शिकायत साइबर क्राइम अथॉरिटीज को भी कर दी गई है।

Loading...