जोधपुर में शूटिंग के दौरान बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत

नई दिल्ली:  राजस्थान के जोधपुर में शूटिंग के दौरान अमिताभ की तबीयत बिगड़ गई। इस बात की जानकारी अमिताभ ने अपने ब्लॉग में दी है। इस खबर के सामने आने के बाद ये कहा जा रहा था कि अमिताभ इलाज के लिए मुंबई लौटेंगे लेकिन अब मुंबई से डॉक्टरों की टीम जोधपुर आ रहे हैं। जो उनका इलाज करेंगे।

इस वक्त अमिताभ जोधपुर में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग कर रहे हैं। अपने ब्लॉग में उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत खराब लग रही है। जानकारी के मुताबिक अमिताभ जोधपुर में जिस होटल में ठहरे हैं मुंबई से आए डॉक्टरों की टीम उस होटल में पहुंच चुकी है। हलांकि अभी ये पता नहीं चल सहा है कि उन्हें हुआ क्या है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा सुबह के 5 बजे एक नई सुबह की शुरुआत कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं मेहनत करते हैं। यह कठोर है, बिना मुश्किलों के कुछ हासिल नहीं होता, काफी संघर्ष, निराशा और दर्द होगा…तभी हम सभी की उम्मीदें पूरी होंगी…कभी होंगी और कभी नहीं…जब वे नहीं कहे तब हमें अपना बेहतर देने की आवश्यकता है।

ब्लॉग में उन्होंने आगे लिखा कल सुबह मैं अपने डॉक्टरों की टीम को शरीर की जांच के लिए बुलाउंगा और वो मुझे फिट कर देंगे। मैं आराम करूंगा और आगे क्या हुआ इसके लिए आपको सूचित करता रहूंगा।

Loading...