amit-shah-bjp-president

यूपी में अमित शाह पहली बार करेंगे पदयात्रा, मुस्लिमों से सीधे जुड़ेंगे

यूपी में अमित शाह पहली बार करेंगे पदयात्रा, मुस्लिमों से सीधे जुड़ेंगे




नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह यूपी विधान सभा में जीत की रणनीति तैयार कर रहे हैं। इसी कड़ी में अमित शाह पहली बार यूपी के मेरठ में पदयात्रा करेंगे। इस पदयात्रा के जरिये अमित शाह लोगों से सीधा संवाद करेंगे। शाह उन इलाकों में भी जाएंगे जहा मुस्लिम मतदाता ज्यादा हैं। बुधवार की रैली में मायावती ने जो आरोप पीएम मोदी पर लगाए थे शाह उसका जवाब देने के लिए भी अलग रणनीति बना रहे हैं।

वेस्ट यूपी की जनता बीजेपी के साथ का संदेश लेकर अमित शाह मेरठ की गलियों में जाएंगे। मेरठ के वैली बाजार में आबादी मिली जुली है। लेकिन घंटा घर मुस्लिम बहुल इलाका है। बीजेपी की तरफ से जो प्रोग्राम रुट फाइनल किया गया है उसके मुताबिक अमित शाह शुक्रवार को पुरानी दिल्ली चुंगी से पदयात्रा करते हुए शारदा रोड, कबाड़ी बाजार, शहर सर्राफा बाजार, कागजी बाजार, लाला का बाजार से होते हुए घंटाघर तक पदयात्रा करेंगे। यह इलाका पूरी तरह से मेरठ शहर विधानसभा क्षेत्र का है। इसके साथ साथ शाह मेरठ कैंट और मेरठ दक्षिण के प्रत्याशियों के लिए भी वोट मांगेंगे।

यहां बीजेपी के तीन प्रत्याशी हैं। जिनमें लक्ष्मीकांत वाजपेयी, सोमेंद्र तोमर और सत्यप्रकाश अग्रवाल शामिल हैं। शाह का ये जनसंपर्क अभियान इन्हीं प्रत्याशियों के लिए है।

Loading...

Leave a Reply